BJP विधायक का बेतुका बयान, कहा- नेहरू परिवार के कारण बढ़ रहे देश में रेप

24 मई

अलवर। जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी में देशद्रोह की घटना के दौरान विवादास्पद बयानबाजी के बाद एक बार फिर राजस्थान से भाजपा विधायक ने बेतुका और विवादास्पद बयान दिया है। भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कहा है कि देश में रेप की घटनाओं के लिए नेहरू परिवार ही दोषी है।

अलवर जिले के रामगढ़ से भाजपा विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कहा है कि नेहरू-गांधी परिवार की सभी प्रतिमाएं और मूर्तियां तोड़ देनी चाहिए और सद्दाम हुसैन की तरह जब इनकी मूर्तियां टूंटेगी तो लोग थूकेंगे।

विधायक ने कहा कि देश की सभी समस्याएं जवाहरलाल नेहरू, इंदिरा गांधी, राजीव गांधी और सोनिया गांधी की वजह से हैं, इनकी वजह से ही देश में भ्रष्टाचार और बलात्कार बढ़ा है क्योंकि इनके संस्कार भी यही हैं। बेलगाम हुए आहूजा ने कहा कि इनके परिवार की विजयालक्ष्मी पंडित उस वक्त मुसलमान से शादी करना चाहती थी लेकिन महात्मा गांधी के कहने पर रुक गई थीं।

ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि उनकी जेएनयू को सेक्स रैकेट का अड्डा कहने की बातें सच साबित हो रही हैं, हर महीने जेएनयू में 10 हजार कंडोम मिलने की बात पर कहा कि वहां इलेक्ट्रॉनिक मशीनें लगी हैं, चाहे तो कोई भी गिन सकता है और मैं स्वंय जाकर गिनवा सकता हूं, आहूजा ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिव्य पुरुष हैं और भारत की सभी समस्याएं खत्म कर देंगे।

विधायक का इलाज कराएं मोदी

बीजेपी विधायक के इस बयान पर कांग्रेस की प्रवक्ता अर्चना शर्मा ने कहा, 'विधायक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इनका इलाज करवाना चाहिए, भाजपा इसी तरह का ख्वाब देखा करती है. देश की जनता इनके इन बकवासों का जवाब देगी।'

 

Total votes: 34