दिग्विजय जब भी मुंह खोलते हैं कांग्रेस के 10 लाख वोट घट जाते हैं: जोगी

3 जून

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम अजीत जोगी के विधायक पुत्र अमित जोगी ने कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह पर हमला बोला है। उन्होंने शुक्रवार को कहा, जब भी वे अपना मुंह खोलते हैं, ट्वीट करते हैं तो कांग्रेस के 10 लाख वोट घट जाते हैं।

जोगी ने छत्तीसगढ़ में कांग्रेस छोड़कर नई पार्टी के गठन के उनके पिता अजीत जोगी के निर्णय पर दिग्विजय सिंह की टिप्पणी पर यहां जारी बयान में जबाबी हमला करते हुए कहा कि जहां-जहां दिग्गी राजा के चरण पड़े हैं, वहां वहां कांग्रेस का सफाया हुआ है। उत्तर प्रदेश, असम, आंध्र, तेलंगाना, बिहार और मध्य प्रदेश इसके उदाहरण हैं।

उन्होंने कहा कि अपने गुरु के पदचिन्हों पर चलकर उनके दोनो शिष्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल और नेता प्रतिपक्ष टी एस सिंहदेव बाकी राज्यों की तरह छत्तीसगढ़ में भी कांग्रेस का सफाया करेंगे।

'कांग्रेस को दिग्विजय मुक्त करें'

उन्होंने कहा कि राहुल जी पहले कांग्रेस को 'दिग्विजय मुक्त' करें, उसके बाद ही उनका और कांग्रेस के संवरने की कुछ संभावना हो सकती है।

उन्होने कहा कि उनके पिता ने खुद को छत्तीसगढ़ की जनता की सेवा करने के लिए दिल्ली और राघोगढ़ के स्वयंभू नेताओं के शिकंजे से मुक्त कर लिया है। भविष्य में छत्तीसगढ़ की जनता को तीसरा विकल्प नहीं दिखेगा। रमन का विकल्प केवल जोगी हैं। अगले चुनाव में रमन की सीधी टक्कर जोगी से होगी।

 

राज्य से सम्बंधित अन्य ख़बरें पढ़ें

 

Total votes: 88