संबंध बनाते बेटी ने देखा तो मां ने प्रेमी संग मिलकर कर दी हत्या

5 जनवरी

पानीपत। हरियाणा के हिसार में रहने वाली एक महिला ने अपनी बेटी की ही हत्या कर दी । बताया जा रहा है कि उसके मां के किसी अन्य व्यक्ति से अनैतिक संबध थे। बेटी बीच में दीवार बन रही थी इसी के चलते उसकी मां व मां के प्रेमी ने मिलकर बेटी को मौत के घाट उतार दिया।

जानकारी के अनुसार हिसार में रहने वाले एक व्‍यक्ति ने अपने नशे की लत को पूरा करने के लिए एक व्‍यक्ति से पैसे ले‍कर पत्‍नी से अवैध संबंध बनाने की इजाजत दे दी. वहीं पत्‍नी ने भी इसका विरोध नहीं किया। लेकिन जब उसकी जवान बेटी को इस बात का पता चला तो महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर बेटी की हत्‍या कर दी।

यह मामला सिरसा के रानियां के गांव मंगालिया का है. यहां रहने वाले भागीरथ के घर गांव के ही विनोद नाम के व्‍यक्ति का काफी आना जाना था. इसी दौरान विनोद और भागीरथ की पत्‍नी के बीच अवैध संबंध स्थापित हो गया. भागीरथ शराब पीने और नशे का आदी है. ऐसे में विनोद उसे शराब पीने ओर नशा करने के लिए पैसे देने लगा. इस वजह से उसने पत्नी के अवैध संबंध पर कोई एतराज नहीं किया।

जब विनोद को अपनी मां के साथ 19 वर्षीय बेटी ने आपत्तिजनक हालत में देखा तो उनके रंग में भंग पड़ गया और दोनों ने लड़की को रास्ता हटाने की ठान ली. महिला ने विनोद को फोन करके घर बुला लिया जहां दोनों ने मिलकर बेटी की हत्‍या कर दी. जब दोनों शव को ठिकाने लगाने की तैयारी ही कर रहे थे कि दूसरे कमरे में सो रहे महिला के बेटे की नींद खुल गई और उसने बहन की खून से लथपथ शव देख लिया. तो उसने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने बताया है कि महिला का पति भागीरथी भी बेटी की लाश को ठिकाने लगाने के लिए दोनों की मदद कर रहा था. इस घटना के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए हैं. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। रानियां के थाना प्रभारी इंस्पेक्टर दिलीप सिंह का कहना है कि मृत युवती के भाई कमलजीत के बयान पर तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Total votes: 272