मंदिर में छात्रा की भरी मांग, सुहागरात मनाकर भागा एक रात का पति

23 जून

भोपाल। मप्र की राजधानी में एक छात्रा के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए इंजीनियरिंग छात्र ने सलकनपुर जैसे पवित्र मंदिर में जाकर शादी का झूठा ढोंग किया। एक दोस्त के कमरे पर सुहागरात मनाई और छात्रा को अकेला छोड़कर भाग गया। पीड़िता ने अपने धोखेबाज के खिलाफ रेप एवं उसके दोस्तों के खिलाफ षडयंत्र में शामिल होने की रिपोर्ट दर्ज करा दी है।

बागसेवनिया पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मूलत: सीहोर निवासी 23 वर्षीय पीड़िता करीब 4 महीने पहले भोपाल में बैंकिंग की तैयारी करने आई थी। उसके परिचित का रितेश उर्फ रितेंद्र सैम इंजीनियरिंग कॉलेज से इंजीनियरिंग कर रहा है। भोपाल आने पर उसकी रितेश से मुलाकात हुई। परिचित होने के कारण वे एक-दूसरे के करीब आ गए। आरोपी 10 अप्रैल को उसे सलकनपुर ले गया। जहां उसने शादी का झांसा देकर मंदिर में उसकी मांग में सिंदूर डालकर शादी करने की बात कही।

उसके साथ उसके दो दोस्त गोलू और अमित भी थे। घटना के बाद आरोपी पीड़िता को अपने साथ बागसेवनिया स्थित गोलू के कमरे पर ले आया। यहां आरोपी ने पीड़िता से ज्यादती की।

पीड़िता ने जब उससे सबके सामने शादी की बात कही तो वह मुकर गया। काफी प्रयास के बाद भी जब आरोपी नहीं माना, तो पीड़िता ने बागसेवनियां थाने में रितेश के खिलाफ ज्यादती और गोलू व अमित के खिलाफ साजिश रचने का मामला दर्ज कराया।

 

Total votes: 16