फैशन शो के दौरान मारपीट में घायल मॉडल ICU में

7 जून

भोपाल। मप्र की राजधानी आशिमा मॉल में हुए फैशन शो में मॉडल्स के बीच जमकर मारपीट हुई। इसमें सिमरन नाम की एक मॉडल गंभीर रूप से घायल हो गई। उसे हाॅस्पिटल ले जाया गया, जहां वह आईसीयू में भर्ती है। विवाद तब शुरू हुआ जब सिमरन ने चेंजिंग रूम में लड़कों के झांकने पर नाराजगी जताई। इस पर शो स्टॉपर कनक सोनी ने उसे पीटना शुरू कर दिया। एक अन्य मॉडल ने इसका विरोध किया ताे उसे कमरे में बंद कर दिया गया। कई मॉडल्स सैंडल उतारकर भागने लगीं।

फैशन शो में मौजूद मॉडल्स के अनुसार, लड़कों के बार-बार चेंजिंग रूम में झांकने से सिमरन नाराज थी। उसने लड़कों को जोर से डांटा। इस पर शो स्टॉपर कनक सोनी सिमरन से गाली-गलौच करने लगी। कनक ने सिमरन को नीचे पटक दिया अौर लात-घूंसे मारने लगी। मारपीट से सिमरन बेहोश हो गई। उसे कुछ लोग हॉस्पिटल ले गए। हंगामा होने पर कुछ देर के लिए फैशन शो बंद करा दिया गया।

मिसरोद के थाना इंचार्ज कुंवर सिंह मुकाती ने बताया कि पुलिस ने शो स्टॉपर कनक और एक अन्य पर मारपीट का मामला दर्ज किया है। जानकारी मिलते ही हमने शो बंद करा दिया था। शो स्टाॅपर कनक सोनी ने पुलिस को बताया कि शो शुरू होने से पहले मैं ग्रीन रूम (चेंजिंग रूम) में पहुंची, तभी वहां पहले से मौजूद भोपाल की ही लोकल मॉडल सिमरन ने भद्दी गालियां देनी शुरू कर दी। विरोध करने पर उसने मुझ पर सैंडल से हमला कर दिया था।

सहेली को किया कमरे में बंद

उधर, सिमरन के साथ मारपीट का उसकी सहेली ने विरोध किया तो उसे कनक और ऑर्गनाइजर्स ने कमरे में बंद कर दिया। थोड़ी देर बाद लड़की अपनी सैंडल हाथ में लेकर रूम से बाहर भागती हुई आई और घटना की जानकारी दी। इसके बाद वहां हंगामा हो गया और फैशन शो बंद कर दिया गया।

बेहोशी की हालत में आई थी मॉडल

वहीं, बीएस सखलेचा हॉस्पिटल एंड ट्रॉमा सेंटर के डायरेक्टर डॉ. शरद सखलेचा ने बताया कि शो स्टॉपर की पिटाई से घायल मॉडल सिमरन बघेल को आईसीयू में रखा है। उसे सांस फूलने और बेहोशी आने की स्थिति में भर्ती किया गया था। इसके बाद सिमरन को आईसीयू में कुछ देर के लिए ऑक्सीजन सपोर्ट पर भी रखा। उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

 

 

भोपाल से सम्बंधित अन्य ख़बरें पढ़ें

 

 

Total votes: 12