FIR होने पर BJP विधायक के समर्थकों ने मंडी बंद कराई, नाराज किसानों ने लगाया जाम

13 जनवरी.

भिंड। कुछ दिन पूर्व भिंड के कोतवाली थाने में घुसकर पुलिसकर्मियों को धमकी देने वाले भाजपा विधायक और मंडी अध्यक्ष के खिलाफ पुलिस द्वारा मामला दर्ज किए जाने के विरोध में उनके समर्थकों ने आज गल्ला मंडी बंद कर दी। जिससे नाराज किसानों ने मंडी के सामने ही जाम लगा दिया।

जानकारी के अनुसार बीजेपी विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह और मंडी अध्यक्ष सुरेन्द्र यादव के खिलाफ पुलिस ने दो दिन पहले एफआईआर दर्ज की थी। इसी का विरोध करते हुए समर्थकों ने आज मंडी बंद रखने का ऐलान किया था।

मंडी बंद होने से अपना माल लेकर पहुंचे किसानों को नुकसान उठाना पड़ा, जिससे नाराज होकर उन्होंने मंडी के सामने ही जाम लगा दिया। जाम की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभाला।

ये है मामला ?

बताया जा रहा है कि ये पूरा मामला 11 जनवरी का है, सट्टेबाज़ी के आरोप में गिरफ्तार किए गए भाजपा पार्षद अनीश खान के समर्थन में विधायक नरेंद्र सिंह कुशवाह समर्थकों के साथ कोतवाली पहुंच गए और पुलिस पर पार्षद को छोड़ने का दबाव बनाने लगे। इस दौरान विधायक कुशवाह ने थाना प्रभारी को जमकर लताड़ा और जनता का हवाला देते हुए जमकर दबंगई दिखाई।

विधायक ने थाना प्रभारी से सख्त लहजे में कह दिया था कि , 'पार्षद को जनता ने चुनती है और नाराज जनता थाने में भुस (भूसा) भी भर सकती है।'

विधायक के बाद कोतवाली में मौजूद कार्यकर्ताओं में जोश भर गया, समर्थकों ने विधायक के सम्मान में जिंदाबाद के नारे लगाए। इसी दौरान विधायक की नजर उस कैमरे पर गई, जो सारी घटना को कैद कर रहा था। विधायक ने अपने रूतबे के चलते लगे हाथ पत्रकार को भी नसीहत दे डाली।

Total votes: 62