क्लर्क को छेड़ता था पार्षदपति, कलेक्टर से की शिकायत, मामला दर्ज

26 जून

ग्वालियर। मप्र के जिला शिवपुरी नगरपालिका में कार्यरत एक क्लर्क को एक पार्षद पति आए दिन छेड़ता रहता था। जब पीडित महिला ने आपत्ति जताई तो शाम के समय वह ऑफिस में घुस आया और गालीगलौज करते हुए धमकी देकर चला गया। आखिरकार पीड़ित क्लर्क शिकायत लेकर कलेक्टर के पास गई। कलेक्टर ने उसे पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने के निर्देश दिए।

छेडखानी से मना तो की गालीगलौज

जानकारी के अनुसार शिवपुरी नगरपालिक की पार्षद लक्ष्मी राठौर के पति अशोक राठौर पर नगरपालिका में ही काम करने वाली एक क्लर्क ने छेड़खानी का आरोप लगाया है। कलेक्टर राजीव चंद्र दुबे को की गई शिकायत में पीड़िता ने बताया कि अशोक राठौर अक्सर उससे छेड़छाड़ करता रहता था। आपत्ति जताने पर वह गुस्से में भरा सीधा ऑफिस में उसके चेंबर के सामने पहुंच गया और अश्लील गालीगलौज करने लगा।शोर सुन कर ऑफिस में काम कर रहे दूसरे लोग भी वहीं पहुंच गए।

भीड़ जुटी देख पार्षद पति वहां से चला गया, लेकिन जाते-जाते क्लर्क को शिकायत न करने के लिए धमका गया।

बाद में सीएमओ रणवीर कुमार, पीड़िता और नगरपालिका अध्यक्ष मुन्नालाल कुशवाह को साथ लेकर कलेक्टर राजीवचंद दुबे के पास गए, और घटना की जानकारी दी। कलेक्टर ने सीएमओ को पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के निर्देश दिए।

इसके बाद रात को ही पीड़ित क्लर्क ने सिटी कोतवाली में राठौर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर पार्षद लभ्मी राठौर के पति अशोक राठौर के खिलाफ छेड़छाड़ और शासकीय काम में बाधा डालने का मामला दर्ज कर लिया।

 

Total votes: 20