चैटिंग बंद करने से नाराज लड़के ने की लड़की की हत्या

28  सितम्बर

इंदौर । मप्र के जिला इंदौर में एक लडके ने फेसबुक पर लड़की बनकर 17 वर्षीय स्कूली छात्रा से दोस्ती कर ली । जब कुछ दिनों बाद शक होने पर लडकी ने चैटिंग बंद कर दी तो लडके चाकू घोंपकर हत्या कर दी और उसकी मां को घायल कर दिया।

पलासिया थाना प्रभारी राजेंद्र सोनी ने बताया कि गीता नगर में अमित यादव उर्फ अथर्व (24) ने विवाद के बाद प्रिया रावत (17) पर चाकू से हमला कर दिया। जब लड़की की चीख सुनकर उसकी मां किरण रावत (40) ने बीच-बचाव किया, तो युवक ने उन्हें भी चाकू मारकर घायल कर दिया।सोनी ने बताया कि इलाज के दौरान 12वीं की छात्रा की मौत हो गयी, जबकि उसकी मां अब भी अस्पताल में भर्ती है।

उन्होंने शुरूआती जांच के हवाले से बताया कि नजदीकी कस्बे महू में रहने वाले अमित ने लड़की के नाम से फेसबुक पर फर्जी प्रोफाइल बनाकर प्रिया से ऑनलाइन दोस्ती की थी। जब लड़की को यह बात पता चली, तो उसने अमित से पूरी तरह संपर्क तोड़ लिया था।इस पर करीब एक महीना पहले वह लड़की के घर पहुंचा था।लेकिन लड़की ने उससे मिलने से साफ इंकार कर दिया था।‘अमित ने प्रिया को 26 सितंबर को संदेश भेजा कि वह उससे मिलने आ रहा है। वह आज उसके घर पहुंचा और इस बात को लेकर झगड़ने लगा कि उसने उससे फेसबुक पर चैट बंद क्यों कर दी।लड़की ने कहा कि उसने अपने बारे में उससे झूठ बोला था और अब वह उससे किसी तरह का संपर्क रखना नहीं चाहती’उन्होंने बताया कि प्रिया की दो टूक बात सुनकर अमित आग-बबूला हो गया और उसने लड़की पर चाकू से लगातार वार करने शुरू कर दिये। अमित ने प्रिया पर करीब 12 वार किए, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।सोनी ने बताया कि लड़की और उसकी मां पर हमले के बाद अमित ने उसके घर की दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। इससे उसके पैर की हड्डी टूट गयी। युवक का एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।उन्होंने कहा, ‘लगता है कि आरोपी किसी मानसिक विकृति का शिकार है.’ पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है'

Total votes: 166