सिंहस्थ से लौट रहे श्रद्धालुओं की कार पुलिया से नीचे गिरी, पांच लोगों की मौत

20 मई

उज्जैन । उज्जैन। मध्य प्रदेश की धार्मिक नगरी उज्जैन से सिंहस्थ स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं की एक कार पुलिया से नीचे उतरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

बताया जा रहा है कि हादसा सुबह करीब छह बजे बड़नगर के पास मौलाना गांव में हुआ। कार असंतुलित होकर पुलिया से नीचे जा गिरी। हादसा इतना भयावह था कि कार में सवार तीन महिलाओं और दो पुरुषों की मौके पर ही मौत हो गई।

एक गंभीर घायल को बड़नगर के सरकारी अस्पताल में प्रारंभिक इलाज के बाद इंदौर रेफर किया गया। मृतकों में तीन लोग रतलाम और दो अमृतसर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। आसपास के लोगों का कहना है कि ये हादसा कार के ड्राइवर को नींद की झपकी आने की वजह से हादसा हुआ।

सूचना मिलने पर बड़नगर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कार में फंसे शवों को बाहर निकाला, जबकि एक अन्य घायल को एम्बुलेंस से इंदौर रेफर किया।

मृतकों की पहचान आशा पति रविन्द्र 60 इनद्रानगर, प्रभा पति प्रेम दवेसर 50, देवरादेव नारायण नगर, रतलाम, ऊषा पति सतपाल 58 अमृतसर, अभय देवनाथ मिश्रा रतलाम और चालक फरीद पिता कलीम खाँ लक्ष्मणपुरा के रूप में हुई है।

Total votes: 138