पटरी पर पड़े थे मां, पिता और बहन के शव, पास में बिलख रही थी डेढ़ साल की मासूम

1 जून

दमोह । मध्य प्रदेश के जिला दमोह में एक ही परिवार के तीन लोगों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। इस हादसे में डेढ़ साल की बच्ची गंभीर रूप से घायल है।

घटना शाम 7 बजे सगौनी स्टेशन के पास की है। कटनी की ओर से आ रही मालगाड़ी की चपेट में आने से पति, पत्नी और आठ साल की बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, एक मासूम बच्ची पटरी के पास गंभीर हालत में रोती हुई मिली।

मालगाड़ी के ड्राइवर ने सगौनी स्टेशन के अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद कुम्हारी पुलिस को सूचित किया गया।

मृतकों की शिनाख्त राजकुमार, सविता और दामिनी (8) के रूप में हुई, जबकि डेढ़ साल की मासूम सोनिया को पटेरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि राजकुमार शराब पीने का आदी था। इस बात पर पति-पत्नी के बीच विवाद होता था। चार दिन पहले ही सविता अपनी दोनों बेटियों को लेकर मायके आ गईं। मंगलवार सुबह राजकुमार सभी को लेने के लिए पहुंचा था। सुबह 11 बजे वह पत्नी और बेटियों को लेकर अपने गांव रवाना हुआ था।

रात को करीब 10 बजे सविता के परिजनों को घटना की जानकारी मिली। इसके बाद सविता के मामा ने मौके पर पहुंचकर मृतकों की शिनाख्त की।

कुम्हारी पुलिस ने तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए अपने कब्जे में ले लिया। अभी यह साफ नहीं हो सका है कि यह हादसा है या आत्महत्या।

 

 

जबलपुर से सम्बंधित अन्य ख़बरें पढ़ें

 

 

Total votes: 45