पहले सोशल साइट पर दोस्ती,फिर दिया नौकरी का झांसा, बलात्कार करने के बाद 100 फीट गहरी खाई में फेंका

06  अक्टूबर

धार। सोशल मीडिया पर युवक से हुई दोस्ती एक युवती के लिए जिंदगी भर का दर्द बन कर रह गई। दोस्त ने नौकरी का झांसा देकर उसे 600 किलोमीटर दूर मिलने के लिए बुलाया, फिर नशीला पदार्थ देकर रेप करने के बाद उसे 100 फीट गहरी खाई में फेंक दिया।

यह दिल दहला देने वाला मामला मध्य प्रदेश के धार जिले की पर्यटन नगरी मांडू का है। यहां सोनगढ़ किले के समीप करीब 100 फीट गहरी खाई में फंसी युवती की आवाज सुनकर वहां से जा रहे युवकों ने पुलिस को सूचना देकर उसे सुरक्षित बाहर निकाला। बुरी तरह जख्मी और लगभग बेहोशी की हालत में मिली इस युवती को इलाज के लिए धार जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

होश में आने पर युवती ने पुलिस को दिए बयान में कहा है कि वह महाराष्ट्र के पुणे शहर में रहने वाली है। इंदौर में रहने वाले शाहिद खत्री से उसकी पहचान सोशल साइट के जरिए हुई थी। दोनों के बीच बातचीत बढ़ी तो शाहिद ने उसे कथित तौर पर नौकरी का ऑफर देकर इंदौर बुलाया था।

पीड़िता ने बताया कि वह मंगलवार रात को इंदौर पहुंची। शाहिद ने उसे कहीं ठहराया था और फिर उसे कुछ नशीला पदार्थ देकर उसके साथ ज्यादती की।

पीड़िता ने बताया कि बुधवार सुबह होश आने पर शाहिद ने उसे बताया कि नौकरी के लिए उन्हें पर्यटन नगरी मांडू जाना होगा। मांडू पहुंचने पर शाहिद ने चेहरे पर पत्थर मार दिया और फिर गहरी खाई में धकेल दिया।

मांडू थाना प्रभारी हरेसिंह रावत ने बताया कि युवती का जबड़ा चोटिल हो गया है।इस वजह से वह ठीक से बयान देने की स्थिति में नहीं है। रावत के अनुसार एक या दो दिन में उसकी हालत में सुधार होने पर उससे पूछताछ कर शाहिद के बारे में जानकारी जुटाई जाएगी।

 

 
मध्य प्रदेश से सम्बंधित अन्य ख़बरें पढ़ें

Total votes: 226