राजपाल यादव उतरेंगे राजनीति में, UP के शाहजहांपुर से भाई को लड़वाएंगे चुनाव

25 मई

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव अब राजनीति में उतरने की तैयारी कर चुके हैं। राजनीति की शुरुआत वह अपने गृह जनपद यूपी के शाहजहांपुर से कर रहे हैं। उन्होंने तिलहर विधानसभा से अपने छोटे भाई राजेश नौरंग यादव को तिलहर विधान सभा से प्रत्याशी होने की घोषण कर दी है। साथ उन्होंने खुद भी राजनीति में उतरने की बात कही है।

 

राजपाल यादव ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके यह जानकारी दी। पहले से ही राजपाल के राजनीति में आने के कयास लगाए जो रहे थे। बुधवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके उन्होंने कहा कि वह अपने छोटे भाई राजेश नौरंग यादव को 2002 से राजनीति के गुण सिखा रहे थे। राजपाल का कहना है कि उनके भाई किसी पार्टी से ही चुनाव लड़ेंगे, लेकिन अभी पार्टी की घोषणा नहीं की गई, लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि उनके छोटे भाई समाजवादी पार्टी से तिलहर के प्रत्याशी होंगे।

अभिनय के साथ-साथ राजनीति भी करेंगे

राजपाल के भाई के तिलहर विधान सीट से प्रत्याशी की घोषणा के बाद से बाकी दूसरी पार्टियों के प्रत्याशियों में हलचल पैदा हो गई है क्योंकि राजपाल और उनका भाई दूसरी पार्टियों पर भारी पड़ सकते हैं। राजपाल यादव का पैतृक गांव शाहजहांपुर के बण्डा ब्लॉक में कुण्डरा गांव है और शाहजहांपुर के लोगों में बेहद पसन्दीदा एक्टर हैं। फिल्हाल खुद राजपाल यादव ने भी अब राजनीति में उतरने की घोषणा कर दी है। उनका कहा है कि वह बॉलीवुड में अभिनय के साथ-साथ राजनीति भी करेंगे।

Total votes: 35