झालावाड़ में कार बाइक की टक्कर, 4 युवकों की मौत

21 जून

झालावाड। राजस्थान के जिला झालावाड़ में राष्ट्रीय राजमार्ग 52 पर एक सड़क दुर्घटना में दो नाबालिगों सहित चार लोगों की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार सभी पीड़ित मोटरसाइकिल पर सवार थे, तभी सामने से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने उन्हें टक्कर मार दी। एसएचओ महफूज अहमद ने बताया कि इस हादसे में विष्णु (20), कमल लाल भील (15), घनश्याम (16) और एक और व्यक्ति जिसका नाम भी विष्णु था, की मौत हो गई। अहमद ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार जिस स्थान पर हादसा हुआ वहां अक्सर सड़क दुर्घटनाएं होती रहती है। सबसे ज्यादा मोटरसाइकिल सवार शिकार होते हैं। तेज रफ्तार वाहन मोटरसाइकिल को टक्कर मार देते हैं और फिर पीछे मुड़कर भी नहीं देखते। इस हादसे में भी ऐसा ही हुआ। तेज गति से आ रही कार ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। देखते ही देखते चारों ने दम तोड़ दिया।

गौरतलब है कि राजस्थान में प्रतिवर्ष 10 हजार लोग सड़क दुर्घटनाओं में मारे जाते हैं। यही इन हादसों में घायल होने वाले लोगों का आंकड़ा तो इसका दोगुना से भी ज्यादा है। सरकारी आंकड़ों के अनुसार राजस्थान में प्रतिवर्ष 25000 लोग सड़क हादसों में घायल होते हैं।

Total votes: 9