शिमला में सैक्स रैकेट का पर्दाफाश, दलाल सहित पांच युवतियां और तीन ग्राहक पकड़े

26 दिसंबर

शिमला। शिमला में पुलिस ने एक बड़े सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने शहर के कैथू स्थित एक निजी होटल में दबिश देकर तीन युवतियों समेत छह लोगों को रंगरलियां मनाते हुए रंगे हाथ पकड़ा। एक दलाल और दो युवतियों को पुलिस ने तारादेवी में एक गाड़ी में पकड़ा।

धंधे में संलिप्त लोगों से 76 हजार रुपए भी बरामद हुए हैं। होटल के रजिस्टर में सही एंट्री न करने पर पुलिस ने मैनेजर को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक डीडब्ल्यू नेगी ने बताया कि देह व्यापार के जुर्म में पकड़े कुल नौ आरोपियों में पांच युवतियां हैं। इनकी उम्र 19 से 23 के बीच है। दो युवतियां चंडीगढ़ की हैं। बाकी तीन नेपाल, उत्तराखंड और जम्मू कश्मीर की हैं। इनके साथ जो तीन ग्राहक पकड़े गए हैं, वे मुंबई के रहने वाले हैं। युवतियों को युवकों तक पहुंचाने वाला दलाल दीपक सैनी चंडीगढ़ का है। होटल मैनेजर ने रजिस्टर में एक ही कमरे की एंट्री की थी। इसका मतलब है कि होटल प्रबंधक को पूरा पता था कि युवक-युवतियां अवैध रूप से रंगरलियां मनाने पहुंचे हैं। जानकारी छिपाने और सही एंट्री न करने के जुर्म में होटल प्रबंधक राहुल नमज्ञाल को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

दलाल महिला के साथ चलाता है अवैध धंधा
प्रारंभिक पूछताछ में पता चला है कि दलाल दीपक सैनी इस अवैध धंधे को लंबे समय से पंजाब की ही एक महिला साथी के साथ मिलकर चलाता है। वह हिमाचल ही नहीं बल्कि पंजाब और हरियाणा समेत अन्य जगहों पर भी युवतियां सप्लाई करता है। जांच अधिकारी एएसपी भजन देव नेगी ने बताया कि पकड़ी गई युवतियां भी लंबे समय से धंधे में संलिप्त हैं।

Total votes: 33